Total Views: 104

वाराणसीः हाल ही में कैंटोनमेंट में आयोजित एक प्रतिष्ठित समारोह में, बी एच यू के ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. संजय यादव को ऑर्थोपेडिक्स के क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट योगदान और रोगी देखभाल के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के लिए प्रतिष्ठित रेडियो सिटी, वाराणसी हेल्थ आइकन अवार्ड 2024 से सम्मानित किया गया। यह सम्मान उन्हें चिकित्सा विज्ञान संस्थान, बी एच यू के निदेशक प्रोफेसर  एस एन संखवार  एवं सी एम ओ, वाराणसी डॉ संदीप चौधरी के कर कमलों द्वारा दिया गया।

डॉ. यादव, जिनके पास आर्थोपेडिक सर्जरी में 15 वर्षों से अधिक का अनुभव है, को उनकी सर्जिकल तकनीकों, अनुसंधान और शिक्षा के प्रति उनके समर्पण और रोगी उपचार के प्रति उनके दयालु दृष्टिकोण के लिए सराहा जाता है।

डॉ. यादव ने पुरस्कार के लिए आभार व्यक्त किया और आर्थोपेडिक्स के क्षेत्र को आगे बढ़ाने और अपने रोगियों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार के लिए अपना काम जारी रखने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।

डॉ. यादव ने कहा, “यह पुरस्कार समर्पित पेशेवरों की पूरी टीम का प्रमाण है जिनके साथ काम करने का मुझे सौभाग्य मिला है।” “एक साथ मिलकर, हम असाधारण, नवीन देखभाल प्रदान करने का प्रयास करते रहेंगे जो हमारे रोगियों के जीवन में सार्थक बदलाव लाएगी।”

Leave A Comment