Total Views: 201
हिसार: गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के ट्रेनिंग एंड प्लेसमैंट सैल के सौजन्य से गीता विश्वविद्यालय, पानीपत में आयोजित ‘आईडीएस इंफोटेक प्राइवेट लिमिटेड’ के पूल-कैंपस प्लेसमैंट ड्राइव में विश्वविद्यालय की एक छात्रा को चयनित किया गया है।  विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने चयनित छात्रा को बधाई दी और उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर ने भी चयनित छात्रा को बधाई दी।
एचआर मैनेजर पूजा तिवारी ने कहा कि 1989 में स्थापित, आईडीएस इन्फोटेक प्राइवेट लिमिटेड विभिन्न तकनीकी पृष्ठभूमि से 1200 से अधिक प्रशिक्षित और कुशल पेशेवरों को रोजगार देती है।  वैश्विक उपस्थिति के साथ विभिन्न स्थानों पर कार्यालयों के माध्यम से यह कम्पनी लीगल, इंजीनियरिंग, सॉफ्टवेयर, कंटेंट मैनेजमैंट एवं पब्लिशिंग, पेटेंट रिसर्च एवं एनालिटिक्स, हेल्थकेयर, ईएचएस तथा मेडिकल स्क्राइब जैसे विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों में दुनिया भर के ग्राहकों को सॉफ्टवेयर समाधान व बिजनेस प्रोसेस प्रबंधन सेवाएं प्रदान करने वाली अग्रणी कंपनियों में से एक है। । ऑनलाइन प्री-प्लेसमेंट वार्ता के उपरांत हुए साक्षात्कार के आधार पर विश्वविद्यालय की एक छात्रा का चयन किया गया है।
प्लेसमैंट निदेशक डॉ. प्रताप सिंह ने इस ड्राइव के संचालन के लिए आईडीएस इंफोटेक प्राइवेट लिमिटेड की एचआर मैनेजर पूजा तिवारी व गीता यूनिवर्सिटी के सहायक प्रबंधक (टी एंड पी) आशतोष शरण को धन्यवाद दिया। इस ड्राइव में फार्मास्युटिकल साइंसिज, फूड टेक्नोलॉजी तथा बायो एंड नैनो टेक्नोलॉजी विभागों के 24 विद्यार्थियों ने भाग लिया।
सहायक निदेशक डॉ. आदित्यवीर सिंह ने बताया कि चयनित छात्रा 2024 पासिंग आउट बैच बीफार्मा की सुहानी है। प्लेसमैंट ड्राइव का संचालन बीटेक फूड टेक्नोलॉजी की छात्रा स्वाति रानी ने किया।

Leave A Comment