Total Views: 37

राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार ने अब तक 40 से भी ज्यादा मठ मंदिरो में किया संपर्क
*********
वाराणसी 19 मई:- पार्टी की योजना के अनुसार चल रहे मठ मंदिरों के महंतों से मिलने के क्रम में आयुष मंत्री डॉक्टर दयाशंकर मिश्र दयालु ने सीर गोवर्धनपुर स्थित गुरु रविदास जन्मस्थान मंदिर के श्री रणवीर सिंह एवं प्राचीन सद्गुरू कबीर प्राकट्य स्थली के पीठाधीश्वर महंत गोविंद दास शास्त्री से भेंट मुलाकात की, केंद्र सरकार की उपलब्धियों का पत्रक एवं भाजपा का कैलेंडर सौपा एवं मत्था टेक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रिकार्ड मतों से जीत का आशीर्वाद मांगा।
इस अवसर पर राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ दयाशंकर मिश्र दयालु ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत के साथ साथ काशी का भी गौरव बढ़ा। कहा कि 2014 के पहले की काशी और आज की काशी में जमीन आसमान का अंतर है। कहा कि काशी आज विकास का रोल माडल बन चुकी है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विकास के साथ साथ विरासत को भी संजोने का अद्भुत कार्य किया है।
आयुष मंत्री के जनसंपर्क अधिकारी गौरव राठी में बताया कि राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ. दयाशंकर मिश्र दयालु ने अब तक 40 से अधिक मंदिरों-मठो में जनसंपर्क का कार्य पूर्ण कर लिया हैं! और यह संपर्क अभियान अभी भी जारी हैं।
इस दौरान सर्वश्री डॉ हदरत्त शुक्ला, संतोष सैनी, गौरव राठी, सौरभ राय, आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave A Comment